राहुल गांधी का रामलीला मैदान में जन-शक्ति प्रदर्शन, डॉ. उदित राज और कन्हैया कुमार को मिला भारी समर्थन


नई दिल्ली।

कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन की ओर से, राहुल गांधी ने आज दिल्ली के अशोक विहार स्थित रामलीला मैदान में एक भव्य महासभा का नेतृत्व किया, जिसमें उत्तर पश्चिम और उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस पार्टी के इंडिया गठबंधन उम्मीदवार डॉ. उदित राज और कन्हैया कुमार के समर्थन में शक्ति प्रदर्शन किया गया।

महासभा का आयोजन एक ऐसे स्थान पर किया गया जो दो महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों को जोड़ता है, जहाँ उत्तर पश्चिम जिले में होने के बावजूद यह उत्तर पूर्व लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इस रणनीति के तहत अभियान ने दो महत्वपूर्ण चुनावी क्षेत्रों के मतदाताओं को सफलतापूर्वक संबोधित किया।

महासभा में उपस्थित भारी भीड़ ने दिल्ली की जनता के बदलते मनोभावों को प्रतिबिंबित किया। बड़ी संख्या में जुटे लोगों ने कांग्रेस की नीतियों, विशेषकर न्याय योजना में अपना विश्वास दिखाया, जो गरीब परिवारों के लिए न्यूनतम आय की गारंटी देती है।राहुल गांधी के भाषण में स्वास्थ्य सेवाओं, उचित मजदूरी और रोजगार के अवसरों की गारंटी के वादे शामिल थे। उन्होंने बताया कि आगामी चुनाव न सिर्फ नीतियों का चुनाव है बल्कि समानता और समृद्धि के लिए एक मार्ग प्रशस्त करने का अवसर भी है।

आज की महासभा में लोगों की बड़ी उपस्थिति ने कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन की नीतियों के प्रति अपने समर्थन का स्पष्ट संकेत दिया। उपस्थित जनसमूह की उत्साही प्रतिक्रियाएँ दर्शाती हैं कि लोग एक ऐसी सरकार चाहते हैं जो सामाजिक और आर्थिक न्याय को प्राथमिकता देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *