होममनोरंजनराहत फतेह अली खान और राशिद खान का म्युज़िक वीडियो "तेरी गलियों...

राहत फतेह अली खान और राशिद खान का म्युज़िक वीडियो “तेरी गलियों में” लांच किया गया

राहत फतेह अली खान और राशिद खान का म्युज़िक वीडियो “तेरी गलियों में” लांच किया गया

नई दिल्ली।

लिजेंड्री सिंगर राहत फतेह अली खान द्वारा गाया लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो “तेरी गलियों में” मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में भव्य रूप से लांच किया गया। संगीतकार और वीडियो डायरेक्टर राशिद खान के इस खूबसूरत सॉन्ग को रमशा रिकार्ड्स द्वारा जारी किया गया है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इंस्टाग्राम पर यह सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है। सॉन्ग लांच के अवसर पर राहत फतेह अली खान ज़ूम के द्वारा मीडिया से रूबरू हुए। सेलिब्रिटी गेस्ट्स के रूप में लॉन्च के मौके पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक सुनील दर्शन और फ़िल्म भुज के डायरेक्टर अभिषेक दुढैय्या भी उपस्थित थे।

गाने के वीडियो में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर तरुण नामदेव और सना सुल्तान खान ने अभिनय किया है। शकील आज़मी द्वारा लिखे गए गीत के निर्माता शिव कुमार और नूही खान हैं।

ज़ूम पर इंटरव्यू देते हुए राहत फतेह अली खान ने कहा कि यहां मौजूद सभी मीडिया के लोगों को अपना सलाम पेश करता हूँ। यह गीत बहुत ही प्यारा है। गाते हुए भी मुझे अच्छा महसूस हुआ। राशिद खान को इतने खूबसूरत गाने के लिए मुबारकबाद पेश करता हूँ, उन्हें शुक्रिया भी कहूंगा। इसका वीडियो भी काफी अच्छा है।”

पड़ोसी देश के कलाकार क्या पुनः सरहद पार काम कर सकेंगे, इस सवाल पर राहत फतेह अली खान ने कहा कि देखिए अवाम आर्टिस्ट को चाहती है और उन्हें बहुत प्यार देती है। दोनों देशों के बीच रिश्ते अच्छे हुए तो फ़नकारों को उनके चाहने वालों तक पहुंचने में आसानी होगी। मैं अपने सभी फैन्स से कहूंगा कि ये गीत ज़रूर देखें सुनें।”

संगीतकार और वीडियो डायरेक्टर राशिद खान ने कहा कि राहत फतेह अली खान के साथ हम पहले भी काम कर चुके हैं। उनके साथ मेरे काफी अच्छे रिश्ते हैं। उन्होंने हमें लाइव जॉइन किया और दुआएं दीं, यह बड़ी बात है।

सॉन्ग के निर्माता शिव कुमार ने बताया कि पहली बार जब यह गीत सुना तो मेरे दिल को छू गया और इसे प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया। यह मेरा पहला म्युज़िक वीडियो है और राहत फतेह अली खान की आवाज ने गाने को बुलंदी दे दी है।

सोशल मीडिया स्टार सना सुल्तान खान ने काफी उत्साहित स्वर में कहा कि मैं खुद को लक्की मानती हूं कि मुझे राहत साहेब के गीत पर काम करने का मौका मिला है। तरुण ने मेरा बहुत साथ दिया। गाने के लिरिक्स और म्युज़िक कमाल के हैं। तेरी गलियों में आना जाना शुरू हो गया..इस लाइन से हर प्यार करने वाले कनेक्ट करेंगे।”

ऎक्टर तरुण नामदेव ने बताया कि बचपन से जिनके गाने सुनते आए हैं आज उनके साथ काम करने का मौका मिला है, यह हमारी ख़ुशनसीबी है। सना के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है जो वीडियो में भी दिख रही है। राशिद खान ने न सिर्फ इसको बखूबी संगीत से सजाया है बल्कि इसका खूबसूरत वीडियो भी डायरेक्ट किया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments