मुन्नी सावधान हो जाओ और चीखने के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि मुंज्या आ रहा है!

मैडॉक फिल्म्स ने भारत के पहले CGI अभिनेता ‘मुंज्या’ का दिलचस्प टीज़र जारी किया!

नई दिल्ली।

स्त्री की सफलता के बाद, मैडॉक फिल्म्स सभी के लिए, खासकर अगली पीढ़ी और बच्चों के लिए गर्मी से बचने के लिए एक बेहतरीन फिल्म के साथ मानक बढ़ाने के लिए तैयार है, जिसमें भारत के पहले CGI अभिनेता ‘मुंज्या’ को दिखाया गया है, जो किसी भी अन्य की तुलना में एक रोमांचकारी अनुभव का वादा करता है।

फिल्म का अनावरण किया गया टीज़र ‘मुंज्या’ की दुनिया की एक झलक पेश करता है, जो दर्शकों को रहस्यमयी ‘मुन्नी’ की निरंतर खोज के बारे में उत्सुक बनाता है। यह डरावनी लेकिन हास्यपूर्ण झलक दर्शकों को इस अनोखे प्राणी और उसकी खोज के पीछे के रहस्यों को जानने के लिए उत्सुक बनाती है।

स्त्री, पुरुषों को परेशान करने वाली चुड़ैल और भेड़िया, भयानक वेयरवोल्फ जैसे आकर्षक पात्रों के साथ भारतीय सिनेमा को पेश करने के बाद, मैडॉक फिल्म्स अब हमें एक अलग तरह का राक्षस दे रहा है। मुंज्या न केवल बात कर सकता है और चल-फिर सकता है, बल्कि दर्शकों के दिलों में डर पैदा करने में भी कामयाब होता है, जो इस शैली में एक अनूठा मोड़ जोड़ता है।

यह फिल्म अत्याधुनिक तकनीक के प्रति दिनेश विजन की प्रतिबद्धता को एक कदम आगे ले जाती है, यह पहली भारतीय फीचर फिल्म बन गई है, जिसमें पूरे रनटाइम में एक पूर्ण विकसित CGI प्राणी है। ट्रेलर 24 मई को जारी किया जाएगा।

शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अभिनीत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘मुंज्या’ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक व्यवस्था की दुनिया से एक निहित मिथक है। मुंज्या 7 जून 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली है, इसलिए चीखने-चिल्लाने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *