होमपॉलिटिक्समुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला रोड शो, कल उत्तर पश्चिम दिल्ली में...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला रोड शो, कल उत्तर पश्चिम दिल्ली में डॉ. उदित राज के लिए करेंगे प्रचार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पहला रोड शो, कल उत्तर पश्चिम दिल्ली में डॉ. उदित राज के लिए करेंगे प्रचार

उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा अभियान के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डॉ. उदित राज एकजुट

नई दिल्ली।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल उत्तर पश्चिमी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार डॉ. उदित राज के लिए प्रचार करेंगे। जिसमें कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव भी शिरकत करेंगे। यह रोड शो जहांगीरपुरी से शुरू होगा और रिठाला तक आयोजित किया गया है। जोकि भलस्वा स्वरूप नगर से सूरज पार्क होते हुए रोहिणी सेक्टर 18 और स्वर्ण जयंती पार्क डिवाइडर रोड से बुद्ध विहार फेस 2 पहुंचेगा। यह दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए केजरीवाल का पहला रोड शो है, जो उनके सहयोग के महत्व पर प्रकाश डालता है।

पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल के आवास पर एक रणनीतिक बैठक के बाद, दोनों नेताओं ने एक प्रभावशाली अभियान चलाने के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लिया है। उनके संयुक्त प्रयासों का उद्देश्य उत्तर पश्चिम दिल्ली के कल्याण और विकास के लिए प्रतिबद्ध मजबूत, प्रभावी नेतृत्व प्रदान करना है।

डॉ. उदित राज ने कहा, “इस चुनाव में हमारी लड़ाई बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी के खिलाफ़ है। ऐसे में दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी का नेतृत्व बहुत अहम है। उन्होंने दिल्लीवालों के लिए कई कल्याणकारी कार्य किए हैं। मोदी सरकार के दमन के खिलाफ़ वे संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में उनका मेरे समर्थन में रोडशो करना बहुत महत्वपूर्ण है।”

आपको बताते चले कि बहुत पुराने समय से ही अरविंद केजरीवाल और उदित राज जी के बीच पारिवारिक संबंध रहे है और दोनों ही IRS के पद से रिटायर हुए है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments