25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होममनोरंजनफिर मचाया तहलका विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा...

फिर मचाया तहलका विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’

दिल्ली:

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ इस साल की सबसे बड़ी सरप्राइज हिट्स में से एक है।.

मिमी’ और ‘लुका छुप्पी’ जैसी फिल्में बना चुके लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म से किसी को भी बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं थीं। लेकिन इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस कमाई से लोगों को हैरान करना शुरू कर दिया है।

‘जरा हटके जरा बचके’ का बजट 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 37 करोड़ के कलेक्शन के साथ हिट की कैटेगरी में एंट्री कर ली थी।

विक्की-सारा की फिल्म के लिए दूसरा हफ्ता भी सॉलिड कमाई लेकर आया है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म, थिएटर जाने वाले दर्शकों की पहली चॉइस बनी रही है। ‘जरा हटके जरा बचके’ का सेकंड वीक कलेक्शन सिर्फ 30% के करीब ही कम हुआ है और इसने 25 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं। दो हफ्ते में 60 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन के साथ फिल्म एक सॉलिड हिट बन गई है।

विक्की और सारा की फिल्म के सामने तीसरा हफ्ता एक बहुत बड़ी चुनौती लेकर आया है। इसके सामने थिएटरों में, साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘आदिपुरुष’ रिलीज हुई है। अनुमान कह रहे थे कि शुक्रवार को ‘आदिपुरुष’ के आने से, मीडियम बजट में बनी ‘जरा हटके जरा बचके’ का बॉक्स ऑफिस सफर खत्म हो जाएगा। मगर बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से इस फिल्म ने सरप्राइज कर दिया है।

“आदिपुरुष’ से जरा हटके-जरा बचके कमा रही विक्की-सारा की फिल्म”

प्रभास की ग्रैंड फिल्म के आने से पहले, गुरुवार को ‘जरा हटके जरा बचके’ ने ऑलमोस्ट 2 करोड़ रुपये की कमाई की है। अदाकारा सारा अली खान और विक्की कौशल द्वारा प्रमुख भूमिका निभाने वाली इस फिल्म ने वापस गतिमान प्राप्त की है। ‘आदिपुरुष’ फिल्म के विवाद से प्रभावित होकर, दर्शकों ने इस फिल्म की ओर फिर से ध्यान दिया है। विक्की-सारा की फिल्म का जोश फिर से उछाल गया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments