16.1 C
New Delhi
Tuesday, February 27, 2024
होमक्राइमदिल्ली में दो भाईयों ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग- कार...

दिल्ली में दो भाईयों ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग- कार को लेकर हुआ था विवाददिल्ली में दो भाईयों ने युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग-

नई दिल्ली

कार खरीइदने को लेकर हुए विवाद में न्यू उस्मानपुर इलाके में दो सगे भाईयों ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक को गंभीर हालत में जग प्रवेश चंद अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित संजय सिंह की शिकायत पर शुक्रवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संजय सिंह मूलरूप से राजस्थान के सोरवा जिले के रहने वाला है। उसने कुछ महीने पहले ग्रुरुग्राम निवासी अजीत से कार खरीदी थी। उसे पता चला कि वह कार न्यू उस्मानपुर में रहने वाले संदीप जैन के नाम पर पंजीकृत है। कार अपने नाम पर ट्रांसफर करने के लिए पीड़ित ने संदीप से बातचीत की, संदीप ने उससे कहा कि अजीत के पास उसके 60 हजार रुपये बकाया हैं। वह रकम चुका दें और कार अपने नाम पर करवा लें। पीड़ित ने उसे वह रकम दे दी, आरोपियों ने उसे 15 दिन बाद आने के लिए कहा। पीड़ित अपने परिवार के साथ उत्तराखंड गया था, उसी बीच आरोपी दूसरी चाबी का इस्तेमाल कर पीड़ित के घर से कार अपने घर ले आया। पीड़ित जब अपने घर लौटा तो वारदात का पता चला। 15 जून को पीड़ित कार लेने के लिए आरोपी के घर पर पहुंचा। आरोप है कि आरोपी ने कार देने से इनकार कर दिया और अपने भाई के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments