होमपॉलिटिक्सडोर-टू-डोर अभियान से उत्तर पश्चिम दिल्ली के जन–जन तक पहुंचने का है...

डोर-टू-डोर अभियान से उत्तर पश्चिम दिल्ली के जन–जन तक पहुंचने का है लक्ष्य: डॉ. उदित राज

डोर-टू-डोर अभियान से उत्तर पश्चिम दिल्ली के जन–जन तक पहुंचने का है लक्ष्य: डॉ. उदित राज

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव यादव ने मंगोलपुरी एच ब्लॉक में कार्यालय का उद्घाटन किया

नई दिल्ली।

दिल्ली की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार डॉ. उदित राज ने मुंडका विधानसभा के चौपाल हिरन कुदना और भगत सिंह पार्क में जनता से मुलाकात की। उन्होंने अपने विचार व्यक्त किये और संविधान की रक्षा हेतु जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। कार्यक्रम का आयोजन डॉ. नरेश कुमार जी, नरेश लाकड़ा जी, सुरेंद्र लाकड़ा जी और बिजेंद्र सिंह जी द्वारा किया गया और इसमें सुखबीर दलाल जी, डॉ. जीत यादव जी, अतर सिंह जी, राजेंद्र सिंह जी और कई अन्य सम्मानित साथी अपने समर्थकों के साथ शामिल थे।

कल शाम, डॉ. उदित राज ने बवाना कॉलोनी में भी एक विशाल सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया, जहां उन्हें जनता के अपर समूह से जबरदस्त समर्थन मिला, जो उत्तर पश्चिम दिल्ली में कांग्रेस की मजबूत स्थिति का संकेत है। कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्री सुरेंद्र कुमार जी उपस्थित रहे तथा संचालन पूर्व पार्षद देवेन्द्र पोनी जी ने किया। राजबीर सोलंकी जी, बलदेव बरवाला जी, प्रदीप बरवाला जी, विशाल शेल्का जी, कुलबीर दहिया जी, श्रीमती रोशन जी, मेफूज़, आम आदमी पार्टी से अशोक नैन जी एवं अन्य साथियों की उपस्थिति एवं समर्थन भी सराहनीय रहा।

आज मंगोलपुरी एच ब्लॉक में नए कार्यालय का उद्घाटन कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने किया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री जग प्रवेश जी के साथ-साथ सतीश टांक जी, डॉ.राधेश्याम जी, राजकुमार गौतम जी और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। उद्घाटन को समुदाय द्वारा खूब सराहा गया और हम इसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के उत्साह एवं प्रेम से अभिभूत हैं।

डॉ. उदित राज ने धर्मशाला प्रशांत विहार का दौरा किया, जहां उन्होंने उपस्थित गणमान्य लोगों से वोट और समर्थन की अपील की। इस कार्यक्रम का आयोजन सुमेश गुप्ता जी द्वारा किया गया था।

वही रविवार को सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स से की उदित राज जी ने मुलाकात। उदित जी ने उनसे मिलकर कामयाबी से पहले के उनके संघर्षों के बारे में बात की। उन्होंने सभी उपस्थित मीडिया कर्मियों से आग्रह किया कि लोगो को अधिक से अधिक वोट डालने के लिए प्रेरित करना आपका लक्ष्य होना चाहिए। साथ ही उदित राज जी ने सभी से यह निवेदन भी किया कि अपने चैनलो के माध्यम से जनता को कांग्रेस के न्याय पत्र की लाभकारी जानकारी आप वोटरों तक पहुंचाए, जिससे हमारी जीत के बाद लोग न्याय पत्र की योजनाओं का लाभ ले सके। उदित राज जी से मिलने का उत्साह सभी इन्फ्लूएंसर्स में साफ देखा जा रहा है और उन्होंने भी संघर्षों और विपरीत परिस्थितियों मे एकाग्रता कैसे बनाए रखे इन मुद्दों पर उदित जी से सलाह ली।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments