25.1 C
New Delhi
Monday, April 22, 2024
होमदेश-विदेशडीयू छात्र की हत्या करने के मामले में दो गिरफ्तार

डीयू छात्र की हत्या करने के मामले में दो गिरफ्तार

नई दिल्ली।

आर्य भट्‌ट कॉलेज के छात्र निखिल चौहान की हत्या के मामले में दो आरोपियों राहुल और हारुन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। मुख्य आरोपी इसी कॉलेज के बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना के संबंध में उन्हें चरक पालिका अस्पताल से एक पीसीआर कॉल मिली थी। कॉलर ने पुलिस को बताया था कि उनके अस्पताल में एक घायल छात्र को लाया गया है, जिसपर चाकू से हमला किया गया था। हालांकि छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची। पुलिस की शुरुआत जांच में पता चला है कि जिस छात्र की मौत हुई है वो पश्चिम विहार का रहने वाला था। मृतक छात्र की पहचान निखिल चौहान के रूप में की गई।
पुलिस की शुरूआती जांच के मुताबिक 19 साल का निखिल बीए (ऑनर्स) पॉलिटिकल साइंस स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के प्रथम वर्ष का छात्र था। करीब 7 दिन पहले राहुल ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी। जिस पर उनका आपस में झगड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे आरोपी अपने 3 साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला। इसी दौरान उसने निखिल के सीने पर चाकू से वार कर दिया। जिससे निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया। निखिल को हमले में घायल होने के बाद चरक पालिका अस्‍पताल ले जाया गया। हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments