दिल्ली

गदर-2 का टीजरसनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 का हाइप दर्शकों में काफी समय से बना हुआ है। अब फिल्म गदर-2 का आधिकारिक टीजर जी स्टूडियोज की ओर से जारी कर दिया गया है। रिलीज होने से पहले ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस टीजर में सनी यानि तारा सिंह बैलगाड़ी पहिला धुमाकर फेकते हुए नज़र आ रहे हैं।

11 अगस्त 2023 को होना है गदर-2 को रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर-2 का धमाकेदार टीजर 12 जून 2023 को यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है। गदर-2 को 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाना है। फिल्म गदर-2 में सनी देओल का धमाकेदार एक्शन देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई है। तारा सिंह की इस दमदार वापसी ने फिल्म गदर-2 को लेकर फैंस की हाइप और भी बढ़ा दी है।

22 साल पहले गदर ने रचा था इतिहास
तारा सिंह और सकीना के रूप में सनी देओल और अमीषा पटेल ने बड़े पर्दे पर आज से 22 साल पहले जो इतिहास रचा था, वह भुलाया नहीं जा सकता है। इसी के चलते ही गदर एक प्रेम कथा को गदर-2 से पहले एक बार फिर से सिनेमा घरों में दिखाया जा रहा है। गदर-2 को 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में सनी देओल का ही लुक नजर आ रहा है। फिल्म से अमीषा पटेल के किरदार की झलक टीजर में देखने को नहीं मिली है। एक बार फिर टीजर को देखने के बाद साफ हो गया है कि तारा सिंह का गुस्सा पाकिस्तान पर फूटने वाला है। टीजर के एक सीन में तारा सिंह बैल गाड़ी का पहिया घुमा कर फेंकते नजर आ रहे हैं

brand is about.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *