होमपॉलिटिक्सउत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट: डॉ. उदित राज को ऑल इंडिया बैकवर्ड...

उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट: डॉ. उदित राज को ऑल इंडिया बैकवर्ड कलास फेडरेशन ने समर्थन देने का किया ऐलान

उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट: डॉ. उदित राज को ऑल इंडिया बैकवर्ड कलास फेडरेशन ने समर्थन देने का किया ऐलान

नरेला व्यापारियों का भी मिला साथ

नई दिल्ली।

उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी उदित राज को जहां नरेला चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के व्यापारियों का साथ मिला, वहीं ऑल इंडिया बैकवर्ड क्लास फेडरेशन ने भी उन्हें अपना पूरा समर्थन देने का ऐलान किया। तो डॉ. उदित राज ने आम आदमी पार्टी के बवाना विधायक जयभगवान उपकार से उनके कार्यालय पर मुलाकात कर इंडिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीतिक चर्चा की।

ऑल इंडिया बैकवर्ड क्लास फेडरेशन ने उन्हें अपना पूरा समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान ऑल इंडिया बैकवर्ड क्लास फेडरेशन के अध्यक्ष हंसराज जांगड़ा, श्रीनिवास बघेल, नरेंद्र धीमन, महावीर पाल, राजकुमार पाल, कलुआ पाल, परमानंद, सुरेंद्र पाल, वेदप्रकाश पाल, भूप सिंह बघेल, आरके धीमन मौजूद रहे।

डॉ. उदित राज ने मंगलवार को नरेला विधानसभा के अलीपुर में दौरा किया। और लोगों से पोलिंग बूथ पर जाकर कांग्रेस को वोट डालकर समर्थन देने की अपील की। बता दें कि नरेला विधानसभा के लोगों ने बीजेपी के पूर्व सांसद हंसराज हंस द्वारा अपने कार्यकाल में नरेला विधानसभा क्षेत्र में जनता की अनदेखी और विकास के कार्य के आभाव से स्थानीय जनता का मूड बीजेपी के विरुद्ध सा प्रतीत हो रहा है। अलीपुर में स्थित बड़े शिव मंदिर में स्थानीय लोगों ने एकत्र होकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. उदित राज को पूर्ण समर्थन देने का संकल्प किया। इस जनसभा में जसवंत राणा, विशाल मान, सुदेश भारद्वाज, दीपक मान, सुरेंद्र मान, बिजेंद्र सहित आदरणीय साथीगण शामिल रहे।

कभी बीजेपी के कार्यकाल में सांसद रहे डॉ. उदित राज ने नरेला विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्य जैसे नरेला बवाना रेलवे लाइन, फ्लाई ओवर रोड, एवम नरेला होम्योपैथिक अस्पताल सहित कई जनहित कार्य किए थे अपने उस कार्यकाल में किए गए विकास के कामों के बोर्ड और प्रतिलिपियां भी लगाई थी। स्थानीय जनता को उनके द्वारा पूर्व में किए गए विकास कार्यो की स्मृति शेष है इसका फायदा अब इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी डॉ. उदित राज को नरेला विधानसभा की जनता से मिलता हुआ नजर आ रहा है। नरेला चैंबर्स ऑफ कॉमर्स में व्यापारी भाईयों से उदित जी ने मुलाकात की और उन्हें स्मरण कराया कि कांग्रेस के शासनकाल में व्यापारी वर्ग खुशहाल था। व्यापारी भाईयों ने भी उनका इन चुनाव में साथ देने का वादा किया। इस बैठक में व्यापारी बंधु उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments