होमपॉलिटिक्सअरविन्द केजरीवाल की हुई उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोकसभा चुनाव में एंट्री,...

अरविन्द केजरीवाल की हुई उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोकसभा चुनाव में एंट्री, करेंगे डॉ. उदित राज के लिए रोड शो और सभाएं

अरविन्द केजरीवाल की हुई उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोकसभा चुनाव में एंट्री, करेंगे डॉ. उदित राज के लिए रोड शो और सभाएं

अरविंद केजरीवाल ने साथ मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की

नई दिल्ली।

उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार डॉ. उदित राज को अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया है। श्री केजरीवाल के आवास पर दोनों नेताओं के बीच रणनीतिक बैठक के बाद यह घोषणा की गई।

यह बैठक उत्तर पश्चिम दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में प्रभावशाली रोड शो और बैठकों के आयोजन में आप और इंडिया एलायंस के बीच सहयोग पर चर्चा करने के लिए आयोजित की गई । श्री केजरीवाल ने क्षेत्र के लोगों को प्रभावित करने वाला एक मजबूत और प्रभावी अभियान सुनिश्चित करने के लिए डॉ. उदित राज के साथ मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की।

इस अवसर पर बोलते हुए डॉ. उदित राज ने चुनावी प्रक्रिया में सहयोग और एकता के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने एक व्यापक विकास एजेंडे की आवश्यकता पर प्रकाश डाला जो क्षेत्र में लंबित विकास कार्यों को संबोधित करे और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करे।

इससे पहले डॉ. उदित राज ने नरेला विधानसभा के बांकनेर गांव, मुंडका के स्वर्ण पार्क और ज्वालापुरी के दुर्बल रोड समेत विधानसभा क्षेत्र के कई हिस्सों में सभाओं को संबोधित किया था. जिसमें बांकनेर में की जनसभा में अपार जनसमूह ने शिरकत की। उन्हें पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह जी, सुरेंद्र कुमार जी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों सहित उपस्थित लोगों से भारी समर्थन और आशीर्वाद मिला।

आप और इंडिया एलायंस के संयुक्त प्रयासों का उद्देश्य उत्तर पश्चिम दिल्ली के लोगों को एक मजबूत और प्रभावी नेतृत्व प्रदान करना है जो उनके कल्याण और विकास के लिए प्रतिबद्ध है। श्री अरविंद केजरीवाल और डॉ. उदित राज के बीच सहयोग से चुनाव अभियान में तेजी आने और निर्वाचन क्षेत्र में इंडिया अलायंस की संभावनाओं को मजबूत होने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments